Asia Cup 2023 : क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर!

Asia Cup 2023  क्रिकेट के चाहने वालों के लिए Asia Cup  का आगाज होने वाला है ऐसे में इंडिया और पाकिस्तान के बीच लीगस्टेज में खेला जाने वाला मैच 2 सितंबर को होगा। इसमें से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने रही है।

एशिया कप 2023 टूर्नामेंट पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है ,इस टूर्नामेंट की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली हैयह टूर्नामेंट पाकिस्तान  की मेजबानी में हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाना है। स्कूल अमेंट के चार मैचों की मेजबानी पाकिस्तान करेगा और बाकी 9 मैचों की मेजबानी श्रीलंका करेगा इस टूर्नामेंट में भारत पाकिस्तान के लिए एक बार फिर आमने सामने होगीदोनों टीमों के बीच अब 2 सितंबर को मैच खेला जाना है इससे पहले भारत और पाकिस्तान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने रही है।

आपको बता दें कि इसी साल ODI WORLD CUP 2023 टूर्नामेंट भी होने वाला है यह टूर्नामेंट सभी टीमों के लिए काफी और रहनेवाला है ,शेड्यूल के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच लीग स्टेज में खेला जाने वाला मैच 2 सितंबर को होगा।इस मैच कीमेजबानी श्रीलंका के कैंडी शहर को मिली है ,लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंगा रहा हैएक रिपोर्ट के अनुसार भारतपाकिस्तानवाले मैच के दिन बारिश की संभावना 40% है वही मैच के एक दिन पहले भी बारिश की संभावना बनी हुई है।

6 टीमों के बीच खेला जाएगा Asia Cup 2023

इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा ,इसके सुपर 4 और फाइनल मिलकर कुल 13 मुकाबले खेले जाने का Asia Cup 2023 में भारत पाकिस्तान श्रीलंका बांग्लादेश अफगानिस्तान और नेपाल की सभी टीमें खेलेंगी भारत पाकिस्तान और नेपाल की टीमेंग्रुप में ऐसी गए हैं वहीं दूसरे ग्रुप में गत चैंपियन से लंका अफगानिस्तान और बांग्लादेश रखे गए हैं कुल मिलाकर इस टूर्नामेंट में 13 मुकाबले खेले जाना है इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

सुपर 4 के होने वाले मुकाबले का शेड्यूल

1 vs बी2 -6 सितंबर

बी 1 vs बी -9 सितंबर

1 vs 2 -10 सितंबर

2 vs बी1 -12 सितंबर

1 vs बी1 -14 सितंबर

2 vs बी 2- सितंबर

कौन सा मैच कब खेला जाएगा

पाकिस्तान vs नेपाल 30 अगस्त

बांग्लादेश vs.श्रीलंका 31 अगस्त

भारत vs पाकिस्तान. 2 सितम्बर

बांग्लादेश vs अफगानिस्तान 3 सितंबर

भारत vs नेपाल. 4 सितंबर

श्रीलंका vs अफगानिस्तान 5 सितंबर

ये भी जानें-

SSC Stenographer 2023:10+2 के लिए आई कई क्षेत्रों में नौकरियां, बस करना होगा आवेदन

Chandrayaan-3 का प्रोपल्शन मॉड्यूल से अलग हुआ विक्रम लैंडर

Seema Haider निभाएंगी राॅ एजेंट का किरदार!

ऑनलाइन जॉब का ऑफर कर उड़ाए 37 लाख 

Gyanvapi Survey Case : हाई कोर्ट आज सुना सकता है बड़ा फैसला

आइटीआर फाइल करने की तारीख बढ़ सकती है या नहीं?

सीमा-अंजू से प्रेरित होकर नाबालिक लड़की ने किया ऐसा काम

तेजी से फैल रहा है आई फ्लू इंफेक्शन, जाने लक्षण और बचाव के तरीके

Leave a Comment