मुरादाबाद में जल्द सजेगा धीरेंद्र शास्त्री जी का दरबार ,जाने कब कहां आएंगे?

धीरेंद्र शास्त्री जी Dhirendra Shastri Ji की चर्चा देशभर में हो रही है। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, सनातन को बढ़ावा देने वाले तथा लोगों की समस्याओं को समझाने वाले पंडित देवेंद्र शास्त्री अब जल्द ही मुरादाबाद में आने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर फेमस हो चुके पंडित धीरेंद्र शास्त्री ( बागेश्वर धाम) अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं।  बागेश्वर धाम के बारे में आप लोग जानते ही होंगे। मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री अपने चमत्कारों के लिए भारत देश में ही नहीं , विदेशों में भी काफी प्रचलित है।  इनकी कथा में लाखों भक्तों की भीड़ एक साथ जुट जाती है,उनके भक्त आपको पूरे भारत तथा विश्व के अनेक देशों में देखने को मिल जाएंगे। आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री अब जल्द ही मुरादाबाद में अपना दरबार सजाने वाले हैं।  दरबार के लिए स्थान तारीख तय हो चुकी है।  तो आइए जानते हैं धीरेंद्र शास्त्री मुरादाबाद में कब आएंगे?

धीरेंद्र शास्त्री मुरादाबाद में कब आएंगे?

मुरादाबाद में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जी का दरबार जल्द ही सजने वाला है।  धीरेंद्र शास्त्री 8 से 12 अक्टूबर तक होने जा रहे श्रीराम बालाजी धाम बाबा नीव करौरी आश्रम उमरी सब्जी पुर पाकबडा में महायज्ञ में भाग लेने आ रहे हैं।  धीरेंद्र शास्त्री जी 10 से 12 अक्टूबर तक मुरादाबाद में रहेंगे।

धीरेंद्र शास्त्री जी के आने की सूचना प्रशासन को दे दी गई है, जिसके लिए तैयारियां तेजी से कर दी गई है। अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा, रूपा एवं विनीत, मांस, सचिव विनीत गुप्ता आदि लोगों ने आयोजन की सूचना प्रशासन को देते हुए बताया कि नीव करौरी आश्रम में आठ से 12 अक्टूबर तक महायज्ञ किया जाएगा।  इस यज्ञ में पूर्ण आहुति देने के लिए धीरेंद्र शास्त्री 10 अक्टूबर को मुरादाबाद में आएंगे।

मुरादाबाद में जल्द सजेगा धीरेंद्र शास्त्री जी का दरबार
नया मुरादाबाद सेक्टर-6 में सजेगा दरबार

नया मुरादाबाद सेक्टर-6 में सजेगा दरबार

महायज्ञ में पूर्ण आहुति देने के बाद धीरेंद्र शास्त्री नया मुरादाबाद सेक्टर छह के सामने दिव्य दरबार सजाकर विष्णु कथा का आरंभ करेंगे  और अपने भक्तों की अर्जी स्वीकार करेंगे। धीरेंद्र शास्त्री जी के आने की सूचना के बाद प्रशासन तैयारी में जुट गया है।  साथ ही आयोजन की तैयारियां भी जोरों से शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि आयोजनों ने अनुमान लगाया है कि कथा में प्रतिदिन एक लाख से अधिक श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद है।  ट्रस्ट के अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि उन्होंने प्रशासन को पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के बारे में सूचित कर दिया है और प्रशासन से मदद की अपील भी की है।

Leave a Comment