सीमा-अंजू से प्रेरित होकर नाबालिक लड़की ने किया ऐसा काम

देश में सीमा हैदर और अंजू काफी फेमस हो गई है , इसी को देखते हुए कई लोग इनकी तरह फेमस होने के लिए अलग-अलग तरह के  तरीके अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान से आया है। आपको बता दें कि राजस्थान में सीआरपीएफ पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से एक नाबालिक लड़की को पकड़ा था। वह लड़की पाकिस्तान जाने के लिए टिकट खरीद रही थी पुलिस को जब उस पर शक हुआ तो उससे पूछताछ की पहले तो उसने बताया कि वह पाकिस्तान की रहने वाली है और अब अपने घर वापस जा रही है।  थोड़ी देर पूछताछ के बाद लड़की ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर पुलिस वालों के होश उड़ गए।

जयपुर हवाई अड्डे पर पाकिस्तान जाने के लिए एक नाबालिग लड़की पहुंची उसने टिकट काउंटर पर कहा कि उसे पाकिस्तान जाना है।  नाबालिक लड़की की यह बात सुनते ही कर्मचारियों को शक हुआ और उन्होंने सीआरपीएफ पुलिस को सूचना दी। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पाकिस्तान की रहने वाली है और वह अपने देश वापस जाना चाहती है। थोड़ी देर बाद पता चला कि मामला तो कुछ और ही है।

दरअसल 17 साल की लड़की पुलिस को अब तक झूठी बात बता रही थी लड़की ने कहा था कि वह पाकिस्तान की रहने वाली है और वह 3 साल पहले अपनी बुआ बुआ के साथ यहां आई थी लेकिन बुआ से उसकी लड़ाई हो गई है तो वह वापस पाकिस्तान जाना चाहती है। पुलिस को इस लड़की की बातों पर शक हुआ तो उन्होंने दोबारा उससे पूछताछ की फिर लड़की ने बताया कि वह पाकिस्तान में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी।  लड़की ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे सारी बात बताई कि कैसे उसको टिकट लेना है और काउंटर पर जाकर क्या बात करनी है लेकिन पुलिस को इसकी इन बातों पर भी शक हुआ तो उन्होंने लड़की के परिजनों की तलाश करनी शुरू कर दी।

पॉपुलर ट्री के लिए लड़की ने उठाया यह कदम

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह लड़की सीकर जिले की रहने वाली है उसके परिजनों को थाने बुलाया गया तब लड़की ने बताया की वह सीमा और अंजू के से बहुत प्रभावित हुई है जब उसने देखा कि सीमा और अंजू के बारे में पूरे देश को पता है। पूरा देश उन्हें जानता है इसलिए उसने भी पॉपुलर डी पाने के लिए यह कदम उठाया ताकि वह भी फेमस हो जाए। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग लड़की  से पूछताछ कर रही है कि यह लड़की सच बोल रही है या झूठ।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: जाने पहले दिन की कमाई

Chat GPT इंतजार खत्म, लॉन्च हुआ मोबाइल एप

आइटीआर फाइल करने की तारीख बढ़ सकती है या नहीं?

Leave a Comment