Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: जाने पहले दिन की कमाई

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी  सिनेमाघरों में आ चुकी है, बात करें फिल्म की ओपनिंग की तो ओपनिंग डे ठीक-ठाक रहा है।  हॉलीवुड फिल्म मिशन इंपॉसिबल ,ओपेनहाइमर और बार्बी जैसी बड़ी फिल्मों के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्मRocky Aur Rani Ki Prem Kahani शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है ।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर नजर आई है, आपको बता दें कि इससे पहले यह दोनों कलाकार गली ब्वॉय में नजर आए थे। गली बॉय फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इसी के बाद इन दोनों की जोड़ी अब दर्शकों को खूब लुभा रही है ,तो चलिए जानते हैं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है?

पहले दिन की कमाई

करण जौहर के निर्देशन में बनी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani से करण जौहर 7 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं, ऐसे में इस फिल्म से उनकी उम्मीद बहुत ज्यादा है। अब जब उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सक्सेसफुल सिनेमाघरों में पहुंच गई है तो इसे देखने के लिए पहले ही दिन दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इसी के साथ फिल्म के शुरुआत दिन ठीक-ठाक रहा। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और आलिया की फिल्म ने अपने पहले ही दिन ओपनिंग डे पर 11.15  करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

वीकेंड में होगा अच्छा कलेक्शन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani  फिल्म का बजट ₹160 बताया जा रहा है जिसको देखकर फिल्म ने अपने पहले दिन ठीक कमाई की है ,लेकिन यह उम्मीद से कम रही है। वही फिल्म निर्माता को उम्मीद है कि यह फिल्म शनिवार और रविवार की छुट्टी पर शानदार कलेक्शन कर सकेगी।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टार कास्ट

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani  में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र ,सवाना आजमी, और जया बच्चन भी नजर आएंगी।  फिल्म को देशभर में 32 सौ से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग अलग हैं लेकिन यह प्यार में पड़ जाते हैं हालांकि शादी करने के लिए उन्हें बहुत तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं । फिल्में रणवीर सिंह ने एक तेजतर्रार पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा की भूमिका निभाई है वही आलिया भट्ट एक बंगाली टीवी पत्रकार रानी चटर्जी की भूमिका में है।

ranveer singh
ranveer singh

रणवीर सिंह के कैरियर को मिलेगा सहारा

रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने-माने एक्टरों में से एक है उन्होंने पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और सिंबा जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों को जीता और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बीते कुछ समय से रणवीर सिंह मुश्किल समय देख रहे हैं, कई फिल्में उनकी बैक टू बैक लॉक होने के बाद करब डूबता हुआ माना जा रहा था लेकिन करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने के बाद  यह आस लगाया जा रहा है कि यह फिल्म उनके करियर को सहारा देगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को जिस तरह के क्रिटिक्स रिव्यू दिया है और करण जौहर की फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह के लिए यह फिल्म काफी फायदेमंद साबित होगी।

इसे भी पढ़े-

Chat GPT इंतजार खत्म, लॉन्च हुआ मोबाइल एप

आइटीआर फाइल करने की तारीख बढ़ सकती है या नहीं?

Auto Sweep:बचत खाते से मिलेगा एफडी का ब्याज, क्या है और कैसे करें?

 

 

 

Leave a Comment