Seema Haider ने मनाई हरियाली तीज, माँगी सचिन की लंबी उम्र की दुआ

Seema Haider  ने पूरे देश को हरियाली तीज की बधाई दी। साथ ही उन्होंने जय श्री राम और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

Seema Haider को आज पूरा हिंदुस्तान जानता है Seema Haider नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आई। अब सीमा हैदर ने भारत में हरियाली तीज के मौके पर अपने पति सचिन की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। सीमा ने पूजा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जब से Seema Haider  पाकिस्तान से भारत आए हैंतब से सुर्खियों बटोर रही है ,वह आए दिन किसी किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनीरहती हैंहालांकि इन दिनों वह मीडिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सीमा का जो इन दिनों खुद को हिंदूसभ्यता के रंग में दिखने में है .उनके हर वीडियो में माथे पर सिंदूर और बिंदी  नजर आती है. इसके अलावा वह तुलसी की पूजा करती हुई भी नजर आती है,हरियाली तीज के मौके पर सीमा हैदर ने हिंदू महिलाओं की तरह हरे रंग की साड़ी पहनी और पूजा अर्चना की साथ ही अपने पति सचिन की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की।

Seema Haider निभाएंगी राॅ एजेंट का किरदार!से

सीमा हैदर पूजा करती हुई
सीमा हैदर पूजा करती हुई

हरियाली तीज के मौके पर Seema Haider द्वारा उन सभी बातों का ध्यान रखा गया जो एक हिंदू शादीशुदा महिला रखती है जैसे हरे रंग कीसाड़ी पहनना सोलह सिंगार करना और अपने पति के लिए व्रत रखना सीमा ने पूरे देश को हरियाली तीज की शुभकामना दी और खुशहाली की कामना की उन्होंने जय श्री राम और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

Seema Haider वीडियो में कह रही है आज मैं हरियाली तीज का त्यौहार अपने परिवार के साथ मना रहे हैं और अपने पति की लंबी उम्र केलिए पूजा कर रहे हैं ,मैं अपने पूरे परिवार के साथ देश की खुशहाली और हरियाली तीज की शुभकामनाएं करते हैं।

ये भी जानें-

SSC Stenographer 2023:10+2 के लिए आई कई क्षेत्रों में नौकरियां, बस करना होगा आवेदन

Chandrayaan-3 का प्रोपल्शन मॉड्यूल से अलग हुआ विक्रम लैंडर

Seema Haider निभाएंगी राॅ एजेंट का किरदार!से

ऑनलाइन जॉब का ऑफर कर उड़ाए 37 लाख 

Gyanvapi Survey Case : हाई कोर्ट आज सुना सकता है बड़ा फैसला

आइटीआर फाइल करने की तारीख बढ़ सकती है या नहीं?

सीमा-अंजू से प्रेरित होकर नाबालिक लड़की ने किया ऐसा काम

तेजी से फैल रहा है आई फ्लू इंफेक्शन, जाने लक्षण और बचाव के तरीके

Leave a Comment