Seema Haider निभाएंगी राॅ एजेंट का किरदार!

Seema Haider: पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर को पूरा देश जानता है। सभी इस बात से हैरान हैं कि Seema Haider भारत में कैसे और किस लिए आई है।  अभी तक की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते आईं Seema Haider को में पाकिस्तान पब्जी गेम खेलते हुए भारत के सचिन से प्यार हो गया  और उनके साथ जीवन बिताने के लिए सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत में आ गई।  जैसे ही  लोगों को पता चला कि सीमा हैदर पाकिस्तान से आई हैं,तभी से देशभर के न्यूज़ चैनल में Seema Haider की खबरें आ रही है। अभी उत्तर प्रदेश एटीएस Seema Haider से पूछताछ जारी कर रहे हैं, एटीएस को Seema Haider पर शक है कि कहीं वह पाकिस्तान की कोई एजेंट ना हो, लेकिन सीमा हैदर साफ तौर पर इंकार करती है कि वह कोई एजेंट या किसी गलत मकसद से भारत में नहीं आई है। वह अपने प्यार के लिए भारत में आई हैं और अब भारत में ही रहना चाहती हैं।

इसी के चलते हुए एक मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि Seema Haider अब भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आजमाने वाली है। उन्हें एक फिल्म का ऑफर हुआ है जिसमें वह रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। आइए जानते हैं कि सीमा हैदर किस फिल्म में किरदार करने वाली है?

सीमा-अंजू से प्रेरित होकर नाबालिक लड़की ने किया ऐसा काम

किस फिल्म में किरदार करने वाली है?

सीमा हैदर को कन्हैया लाल दर्जी की हत्या पर आधारित एक फिल्में में रॉ एजेंट का किरदार निभाने के लिए फिल्म निर्माता की ओर से ऑफर आया है।  इस फिल्म का नाम A TAILOR MURDER STORY  है।  सीमा हैदर इस फिल्मी रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगी।

फिल्म डायरेक्टर और भारत सिंह ने सीमा हैदर के घर जाकर ऑडियंस लिया। सीमा हैदर ने भी इस फिल्म में काम करने के लिए हां बोल दिया है ,हालांकि सीमा ने कहा कि जब तक जांच एजेंसियों से क्लीन चिट नहीं मिल जाती तब तक कोई भी कदम नहीं उठाएंगे।

बुधवार को प्रोडक्शन टीम के अमित जानी ने बताया कि सीमा हैदर से मुलाकात करके उनको पटका पहनाया गया तथा बाद में उनसे रॉ एजेंट का किरदार निभाने का ऑफर दिया गया।  सोशल मीडिया पर यह चर्चा भी हो रही है कि सीमा हैदर को भाजपा की एक सहयोगी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में सीमा को चुनाव  लड़ाएगी। हालांकि इस खबर  पर किसी ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया है। सीमा हैदर भी इस मामले में चुप्पी साधी हुई है उन्होंने कहा है कि अभी इस तरह की बात कहना उचित नहीं है। जब उन्हें एटीएस से क्लीन चिट मिल जाएगी उसके बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचा जाएगा।

ये भी जानें-

ऑनलाइन जॉब का ऑफर कर उड़ाए 37 लाख 

Gyanvapi Survey Case : हाई कोर्ट आज सुना सकता है बड़ा फैसला

आइटीआर फाइल करने की तारीख बढ़ सकती है या नहीं?

सीमा-अंजू से प्रेरित होकर नाबालिक लड़की ने किया ऐसा काम

तेजी से फैल रहा है आई फ्लू इंफेक्शन, जाने लक्षण और बचाव के तरीके

Leave a Comment