Tamannaah Bhatia तमन्ना भाटिया के पास है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा

 तमन्ना भाटिया:अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के पास सबसे महंगे ज्वेलरी है जिनमें से एक दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है इसकी खास बात तो यह है कि इनकी कीमत करोड़ों में है जिसे  सुनकर लोगों के होश उड़ जाएंगे लेकिन क्या आप जानते हैं इतनी महंगी हीरा तमन्ना भाटिया को किसने गिफ्ट किया था।

Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia

 तमन्ना भाटिया को तो आप लोग जानते ही होंगे आज वह साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी टॉप एक्ट्रेस में शुमार है तमन्ना भाटिया अपनी दमदार रोल और खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं तमन्ना अपनी सभी पब्लिक अपीयरेंस से फैंस को मंत्रमुग्ध करने में हमेशा कामयाब होती रही हैं अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों को हमेशा इंप्रेस करने वाली तमन्ना शानदार स्टाइल स्टेटमेंट की मालकिन है जिनमें से एक हीरे की अंगूठी है क्या आप जानते हैं कि तमन्ना भाटिया के पास जो हीरे की अंगूठी है इसमें दुनिया का 5 सबसे बड़ा हीरा है।

तमन्ना भाटिया के पास बहुत से महंगे ज्वेलरी भी हैं जिनमें से एक दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है इसकी खास बात तो यह है कि इसकी कीमत करोड़ों में है।

 तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया

 आप इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया के हाथ में जो अंगूठी देख रहे हैं वह दुनिया के 5 सबसे बड़े हीरे की अंगूठी है जिसकी वह मालकिन है यह डायमंड रिंग उन्होंने खुद नहीं खरीदी थी यह करोड़ों की साउथ सुपरस्टार की पत्नी ने दी थी। दरअसल साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘Sye Raa Narasimha Reddy’ तमन्ना के परफॉर्मेंस प्रभावित होकर रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने उन्हें यह गिफ्ट किया था।

 इस फिल्म में तमन्ना के साथ अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, अनुष्का शेट्टी, विजय सेठूपति, नयनतारा और निहारिका की प्रमुख भूमिका थी। इस फिल्म का प्रोडक्शन रामचरण की कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के तहत हुआ था।

 उपासना ने 2019 में इस डायमंड रिंग के साथ तमन्ना भाटिया की फोटो भी शेयर की थी इसके साथ ही उन्होंने फोटो पर कैप्शन लिखा था मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट अभी से आपको मिस कर रही हूं जल्दी मिलेंगे वही तमन्ना ने इस फोटो को शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहते लिखा था इस बोतल ओपनर से बहुत सी यादें जुड़ी होंगी इतने लंबे समय बाद मिलकर बहुत अच्छा लगा आप से जल्द मिलने का इंतजार रहेगा आपकी बहुत याद आती है।

Leave a Comment